Realme के 5G फ़ोन की खासियत

अच्छा विकल्प

अगर आप 5G फ़ोन की तलाश में है, तो आपके लिए realme एक अच्छा विकल्प हो सकता है । साथ ही यह फ़ोन आपके बजट में भी  फिट हो  सकता है

लॉन्च

दरअसल, कंपनी ने हाल ही में Realme 9 pro+ लॉन्च किया है । क्या है इस फ़ोन ककी कीमत और खासियत, आज हम आपको बताएंगे । 

डिस्प्ले

फ़ोन में 6.4 का फुल एचडी+ super AMOLED डिस्प्ले दिया गया है । यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट और 360Hz के टच सेप्लिंग रेट के साथ आता है।

स्टोरेज

डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए  कंपनी इसमें गोरिल्ला ग्लास 5 भी ऑफर कर कर रही है। फ़ोन 8 जीबी तक की रैम और 256 जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है । 

कैमरा

प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इसमें मीडियाटेक Dimencity 920 G चिपसेट देखने को मिलेगा । फोटोग्राफी के लिए फ़ोन के रियर में एलईडी फ़्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं । 

कैमरे की खासियत

कैमरा की बात करें, तो इसमें 50MP के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2MP का मैक्रो लेंस और एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस शामिल है । 

बैटरी

वहीँ, फ़ोन के फ्रंट में आपको 16 मेगापिक्सेल का इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा मिलेगा। फ़ोन को पावर देने के लिए इसमें 4500 mAh की बैटरी दी गई है । 

चार्जिंग

यह बैटरी 60 वाट की सुपर डार्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है । ओएस की बात करें तो यह फ़ोन एंड्राइड 12 पर बेस्ड Realme UI 3.0 पर काम करता है । 

डिस्काउंट

कंपनी की वेबसाइट पर आप realme के लेटेस्ट 5G स्मार्टफ़ोन Realme 9 pro + 5G (8जीबी+128जीबी) को आप 3 हज़ार रूपए के इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं । 

कीमत

इस डिस्काउंट के लिए आपको HDFC बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करना होगा । वैसे Realme 9 pro+ 5G की शुरुआती कीमत 24,999/- रूपए है।