इलेक्ट्रिक व्हीकल स्टार्ट-अप इग्निट्रॉन मोटोकॉर्प (Ignitorn MotoCorp) ने भारतीय बाजार में अपना दूसरा इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर ‘बॉब-ई’ (Bob-e) पेश किया है

इस बाइक को न्यू जनरेशन के हिसाब से डिजाइन किया गया है, जिसका उद्देश्य लाइफस्टाइल को बेहतर बनाना और पर्यावरण की रक्षा करना है.

यह दो कलर वेरिएंट ब्लैक और रेड में उपलब्ध है.

बेहतर प्रदर्शन और स्टाइलिश बनाने के लिए स्पेशल लुक दिया गया है.

इसके अलावा भी यह बाइक कई अन्य फीचर्स से लैस है,

110km की रेंज देगी बाइक

बॉब-ई में 2.88 kWH लिथियम-आयन बैटरी का इस्तेमाल किया गया है, जो 110km की रेंज देती है. यानी एक बार चार्ज करने पर इसे 110 किमी तक चला सकते हैं

स्पीड 85km/h है.

इसकी टॉप स्पीड 85km/h है. बाइक में जियो लोकेट/जियो-फेंसिंग, बैटरी स्टेटस, यूएसबी चार्जिंग, ब्लूटूथ, कीलेस इग्निशन (रिमोट कंट्रोल) और डिजिटल क्लस्टर जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

100 प्रतिशत चार्जिंग पर 4-5 घंटे बैकअप

इसकी बैटरी पोर्टेबल, वेदरप्रूफ और टच-सेफ है. 100 प्रतिशत चार्जिंग पर यह 4-5 घंटे का बैकअप देती है. इसके अलावा यह 15 amp फास्ट होम चार्जर के साथ आती है.

राइडिंग मोड

इसमें तीन राइडिंग मोड हैं- इको, नॉर्मल और स्पोर्ट. प्रत्येक राइडिंग स्टाइल और राइडर की जरूरतों के हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं.

बाइक रिवर्स मोड और क्रूज़ कंट्रोल से भी लैस है.  यूनिक राइड फीलिंग देने के लिए टेलिस्कोपिक फोर्क्स अप-फ्रंट और पीछे की तरफ एक पूरी तरह से एडजस्टेबल मोनो-शॉक के साथ आता है.