YONO SBI ऐप पर ऑफर की भरमार, कार लोन से लेकर टाटा सफारी बुक करने तक पर शानदार बेनिफिट, यहां जानें सबकुछ

अगर आप देश के सबसे बड़े भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) के कस्टमर हैं और योनो ऐप (YONO SBI) इस्तेमाल करते हैं तो इस फेस्टिवल आप कई शानदार ऑफर का बेनिफिट ले सकते हैं.

इसमें कार लोन के लिए अप्लाई करने से लेकर ज्यूलरी खरीदने तक पर आपको शानदार बेनिफिट मिल रहा है. आइए, जानते हैं क्या-क्या हैं ऑफर और कैसे ले सकते हैं इसका फायदा.

अगर आप योनो एसबीआई (YONO SBI) ऐप के जरिये टाटा मोटर्स की कार के लिए लोन अप्लाई करते हैं तो आपको आकर्षक ब्याज दर ऑफर किया जाएगा. जीरो प्रोसेसिंग फीस लगेगी और तुरंत अप्रूवल मिल जाएगा.

योनो एसबीआई ऐप पर एसबीआई डेबिट कार्ड या क्रेडिट कार्ड से एडवेंचर बाइक खरीदते हैं तो आपको फ्लैट 7 प्रतिशत का ऑफ मिलेगा.साथ में फ्री एक्सेसरीज भी ऑफर किए जाएंगे. ट्रांजैक्शन में आपको एक कूपन कोड YONOSBI91 का इस्तेमाल करना होगा.

अगर आप एसबीआई के योनो प्लेटफॉर्म से टाटा सफारी की बुकिंग कराते हैं तो आपको 5000 रुपये एक्स्ट्रा ऑफ मिलेगा. साथ ही अगर आप लोन लेते हैं तो आकर्षक ब्याज दर, जीरो प्रोसेसिंग फीस और तुरंत अप्रूवल मिल जाएगा.

अगर आपको एसबीआई गोल्ड लोन लेना है तो अभी आपके लिए बेहतर मौका है. योनो एसबीआई ऐप (YONO SBI) के जरिये कई बेनिफिट्स के साथ जीरो प्रोसेसिंग फीस के साथ तुरंत लोन लिया जा सकता है.

अगर आपको इंस्टेंट पैसे की ज़रूरत है तो आप sbi yono के माध्यम से pre approved personal भी ले सकते हैं जिसमे आपको बिना बैंक जाये बिना गारंटी के घर बैठे लोन मिल जाएगा.

sbi से loan लेने के लिए निचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Arrow